Fighter worldwide box office collection day 6: Hrithik Roshan’s film remains strong, earns ₹240.82 cr

Fighter worldwide box office collection day 6: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की नवीनतम ऋतिक, दीपिका-स्टारर ने दुनिया भर में सप्ताह के दिनों में अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है।

Fighter worldwide box office collection day 6: सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन , दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर-स्टारर फाइटर ने दुनिया भर में ₹ 240.92 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें और छठे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई, लेकिन दुनिया भर में सप्ताह के दिनों में इसकी कमाई अच्छी बनी हुई है। (यह भी पढ़ें: Ira Khan calls mom Reena Dutta, Aamir Khan’s ex-wife Kiran Rao)

Fighter worldwide box office collections day 6

Fighter worldwide box office collection ने दुनियाभर में ₹ 240.92 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि फिल्म जल्द ही दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। उन्होंने लिखा, “Fighter WW Box Office HrithikRoshan – #DeepikaPadukone’s की फाइटर सप्ताह के दिनों में अच्छी पकड़ बनाए हुए है। ₹ 250 करोड़ क्लब की राह पर ।” संख्याओं का दिन-वार विवरण देते हुए, उन्होंने लिखा, “दिन 1 – ₹ 36.04 करोड़, दिन 2 – ₹ 64.57 करोड़, दिन 3 – ₹ 56.19 करोड़, दिन 4 – ₹ 52.74 करोड़, दिन 5 – ₹ 16.33 करोड़, छठा दिन – ₹ 14.95 करोड़, कुल – ₹ 240.82 करोड़।’

Fighter’s performance overseas

Trade analyst तरण आदर्श ने अपने X पर लिखा कि यह ‘shocking’ था कि फिल्म भारत की तुलना में विदेशों में कितना अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने लिखा, “FIGHTER’ ने भारत को चौंका दिया, विदेशों में धूम मचा दी… #Fighter के खराब प्रदर्शन ने उद्योग में सदमे की लहर पैदा कर दी है… कल्पना कीजिए, फिल्म सभी बॉक्सों पर खरी उतरती है – स्टार के नाम और निर्देशक की साख से लेकर जबरदस्त आलोचनात्मक प्रशंसा और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया तक। … फिर भी, #India में घटती संख्या पूरी तरह चौंकाने वाली है।”

उन्होंने कहा, ”साल की शुरुआत में ही झटका लगना वाकई चिंताजनक है। ऐसा कहने के बाद, जबकि #भारत में संख्या में गिरावट देखी जा रही है, प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कारोबार मजबूत बना हुआ है, सप्ताह के दिनों में भी… USA, #Canada, #Australia और #NZ जैसे बाजार अभी भी मजबूत बने हुए हैं , एक बेहतरीन सप्ताहांत के बाद भी। इस विरोधाभास को कोई कैसे समझा सकता है?”

About Fighter

Fighter worldwide box office collection ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ की पिछली फिल्मों ‘पठान’ और ‘वॉर’ जितना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षर ओबेरॉय भी मुख्य कलाकार हैं। यह फिल्म ‘पठान’ के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज़ हुई थी। Fighter worldwide box office collection को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Leave a comment