Here’s Your Complete Walkaround Of The Hyundai Creta Mid-spec S(O) Variant

यह 2024 Creta फेसलिफ्ट के साथ पैनोरमिक सनरूफ और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की तलाश करने वालों के लिए entry-level variant है।

Hyundai Creta ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV, 2024 Creta को अधिक मस्कुलर डिजाइन और नए फीचर्स के साथ नए इंटीरियर के साथ रिफ्रेश किया है। यह सात व्यापक ट्रिम्स में तीन इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। और यदि आप mid-spec S(O) वेरिएंट पर नजर रख रहे हैं, जो Hyundai Creta को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कॉन्फ़िगर करने के लिए प्रवेश बिंदु के रूप में भी काम करता है, तो हम इस रिपोर्ट में बताएंगे कि यह तालिका में क्या लाता है।

Design

Design

Hyundai Creta S(O) वैरिएंट में डार्क क्रोम तत्वों के साथ संशोधित पैरामीट्रिक ग्रिल है जो इसे एक उन्नत अनुभव देता है। ग्रिल के ठीक ऊपर, आपको कनेक्टेड LED DRLs मिलते हैं, जबकि फ्रंट बम्पर में नई LED हेडलाइट्स हैं। सामने के डिज़ाइन को एक विपरीत चांदी-तैयार स्किड प्लेट द्वारा और बढ़ाया गया है जो माचो लुक को जोड़ता है।

यह भी देखें: BMW sees strong performance from high-end models, corporate sales in India

प्रोफ़ाइल में, आप SUV की ढलान वाली छत के साथ छत की रेलिंग को निर्बाध रूप से चलते हुए देखते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें साइड सिल गार्निश की सुविधा है और यह 17 इंच के अलॉय व्हील पर चलता है। रियर प्रोफाइल अन्य वेरिएंट से काफी मिलता-जुलता है, जिसमें S(O) वेरिएंट में एलईडी कनेक्टेड टेललाइट्स हैं।

Interior

Interior

केबिन में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ डुअल-टोन डार्क और लाइट ग्रे थीम है। चमकदार काले प्लास्टिक के छींटे डैशबोर्ड के अंदर प्रीमियम भागफल को बढ़ाते हैं। और ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि जलवायु नियंत्रण प्रावरणी अब बहुत साफ दिखती है क्योंकि इंफोटेनमेंट नियंत्रण स्क्रीन के किनारे पर है।

Features

S(O) वैरिएंट एंड्रॉइड ऑटो/एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, छह स्पीकर साउंड सिस्टम, डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप के साथ कीलेस एंट्री, डिजीटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे फीचर्स से लैस है। और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट। यह पैनोरमिक सनरूफ के साथ आता है, जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ड्राइव मोड और पैडल शिफ्टर्स मिलते हैं।

सुरक्षा के मोर्चे पर, S(O) वैरिएंट छह एयरबैग, EBD के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, बच्चों की सीटों के लिए ISOFIX माउंट, सभी यात्रियों के लिए तीन-पॉइंट सीट बेल्ट, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और एक रियर पार्किंग कैमरा से सुसज्जित है। पार्किंग सेंसर के साथ.

S(O) Variant Engine Options

आपके पास S(O) वैरिएंट 115 PS 1.5-लीटर पेट्रोल या 116 PS 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ हो सकता है। इसे पेट्रोल इंजन के लिए सीवीटी या डीजल इंजन के लिए 6-स्पीड एटी के साथ स्वचालित ट्रांसमिशन विकल्प के रूप में मानक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। 2024 Hyundai Creta के साथ उपलब्ध वैरिएंट-वार पावरट्रेन विकल्पों को देखने के लिए यहां टैप करें ।

Price

Hyundai Creta S(O) वैरिएंट की कीमतें 14.32 लाख रुपये से शुरू होती हैं और आपके द्वारा चुने गए इंजन विकल्प के आधार पर 17.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। इसका मुकाबला किआ सेल्टोस , मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा , होंडा एलिवेट , फॉक्सवैगन ताइगुन , स्कोडा कुशाक और एमजी एस्टोर जैसी एसयूवी से है ।

Hyundai Creta Video Review

Leave a comment