Ira Khan calls mom Reena Dutta, Aamir Khan’s ex-wife Kiran Rao ‘wonderful’, poses goofily with them in unseen pics

एक तस्वीर में Ira Khan को Azad Rao Khan के साथ कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। इरा, नुपुर शिखारे और उनकी माँ खाने की मेज के पास खड़े होकर मुस्कुराए।

Ira Khan and Aamir Khan

Ira Khan , जिन्होंने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी की है, ने अपनी शादी के जश्न की कई तस्वीरें साझा की हैं। शनिवार को Instagram पर इरा ने तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके पिता-अभिनेता Aamir Khan , उनकी पूर्व पत्नियां Reena Dutta और Kiran Rao और Azad Rao Khan थे।

Ira Khan poses with Aamir, Reena, Kiran

पहली फोटो में Ira Khan और Nupur एक-दूसरे के बगल में पोज दे रहे हैं। दूसरी फोटो में Ira Khan, Aamir Khan, Reena Dutta, Kiran Rao और Azad Rao Khan के साथ नजर आईं। उन सभी ने अजीब मुद्राएं बनाईं और मुस्कुराए। अगली फोटो में नूपुर और उनकी मां प्रीतम खान परिवार में शामिल हुए।

Ira Khan poses with Azad

एक तस्वीर में Ira Khan को Azad Rao Khan के साथ कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। एक अन्य तस्वीर में Ira Khan, Nupur और प्रीतम को मुस्कुराते हुए और डिनर टेबल के सिर पर खड़े देखा गया, जबकि Aamir Khan उनकी तरफ देख रहे थे। रीना उसके सामने बैठी थी जबकि आज़ाद अपने पिता के पीछे खड़ा था।

Also Read: Sanya Malhotra On Working With Shah Rukh Khan In Jawan

इस जोड़े ने अपने विस्तारित परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। तस्वीरें शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “हम अच्छे से सफाई करते हैं (sparkles emoji)। (Camera emoji) @davidpoznic।” उन्होंने स्थान को ताज लेक पैलेस, उदयपुर के रूप में जियो-टैग किया।

Ira Khan praises Reena, Kiran

अपनी Instagram स्टोरीज पर भी Ira Khan ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इरा खान ने अपने चचेरे भाई-अभिनेता ज़ैन मैरी खान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हाय हॉटी।”इरा खान ने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें प्रीतम और Reena एक साथ तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं। इरा खान ने रीना और Kiran Rao की एक तस्वीर का कोलाज साझा किया। जहां रीना ने मुस्कुराते हुए खाने की मेज के आसपास जमा भीड़ से बात की, वहीं Kiran Rao को अपने हाथ में एक कागज के टुकड़े को देखते हुए देखा गया। कोलाज के साथ इरा खान ने लिखा, ”आप अद्भुत हैं.”

About the Khan family

Ira Khan, Aamir Khan और Reena की बेटी हैं। उनका एक बेटा जुनैद खान भी है। Aamir Khan और इरा खान ने 1986 में शादी की और 2002 में तलाक ले लिया। बाद में उन्होंने 2005 में किरण से शादी की लेकिन 2021 में अलग हो गए। उनका एक बेटा आज़ाद है।

About Ira Khan and Nupur

3 January को मुंबई के ताज लैंड्स एंड, बांद्रा में एक पंजीकृत विवाह के माध्यम से अपने रिश्ते को संपन्न करने के बाद, इरा खान ने राजस्थान के उदयपुर में एक पारंपरिक ईसाई शादी में अपने लंबे समय के प्रेमी नुपुर से शादी की। उनकी शादी का रिसेप्शन मुंबई में हुआ।

शादी के रिसेप्शन में धर्मेंद्र, Salman Khan और Shah Rukh Khan समेत कई मशहूर हस्तियों ने अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। इस इवेंट में जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन, रेखा, हेमा मालिनी और सायरा बानो भी नजर आईं। इरा खान के चचेरे भाई और अभिनेता इमरान खान ने भी समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

कथित तौर पर, Nupur और इरा खान की मुलाकात कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान हुई थी जब Nupur उन्हें प्रशिक्षण दे रही थी। नवंबर 2022 में दोनों ने सगाई की पार्टी रखी थी।

Leave a comment