‘Merry Christmas’ box office Day 2: Vijay Sethupathi-Katrina Kaif’s film sees jump

श्रीराम राघवन की ‘Merry Christmas’ की धीमी शुरुआत के बाद दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी गई। फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं।

In Short

  • ‘Merry Christmas’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.
  • श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ हैं।
  • दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला।

श्रीराम राघवन की ‘Merry Christmas’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को हिंदी और तमिल में एक साथ शूट किया गया था। विजय सेठीपति और कैटरीना कैफ अभिनीत, ‘Merry Christmas’ ने रिलीज के दिन धीमी शुरुआत दर्ज की। हालांकि, दूसरे दिन इसमें तेजी आई है।

‘MERRY CHRISTMAS’ PICKS UP PACE ON DAY 2

‘Merry Christmas’ box office

‘Merry Christmas’ इस महीने की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। ‘अंधाधुन’ और ‘बदलापुर’ फेम श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार एक साथ आए। हालाँकि, पहले दिन इसकी धीमी शुरुआत देखी गई।

दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, पहले दिन 2.55 करोड़ रुपये की तुलना में इसने 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। कुल कलेक्शन लगभग 6.05 करोड़ रुपये है।

शुक्रवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी जहां 18.15 प्रतिशत थी, वहीं तमिल ऑक्यूपेंसी 26.48 प्रतिशत थी।

हमारी समीक्षा में कहा गया है कि ‘Merry Christmas’ एक थ्रिलर है, लेकिन यह आपकी नियमित रूप से चलने वाली फिल्म नहीं है।

Watch the trailer here…

ABOUT ‘MERRY CHRISTMAS’

फिल्म दो अजनबियों – अल्बर्ट (विजय) और मारिया (कैटरीना कैफ) की कहानी बताती है – जो अनजाने में रास्ता पार करते हैं और दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के भंवर में फंस जाते हैं। जब श्रीराम राघवन की फिल्म हो और ‘मेरी क्रिसमस’ निराश न करे तो आप जानते हैं कि आप एक उतार-चढ़ाव भरी यात्रा पर हैं। यह आपको अल्बर्ट और मारिया की अगली चाल का अनुमान लगाते हुए, अपनी सीट के किनारे पर रखता है।

फिल्म में विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और राधिका आप्टे सहित अन्य कलाकार हैं। इसे हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में शूट किया गया है। इसे रमेश तौरानी, ​​संजय रौत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Also Read: HONOR MagicBook X16 (2024) BRN-F58 listed India

Leave a comment