Maharashtra Lawmaker Seeks Action Against Poonam Pandey For Faking Death

Poonam Pandey एमएलसी तांबे ने एक बयान में कहा, “उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत या भ्रामक जानकारी दी या प्रकाशित की।”

Poonam Pandey For Faking Death

मुंबई: महाराष्ट्र के विधायक सत्यजीत तांबे ने शनिवार को मांग की कि मुंबई पुलिस उनकी मौत की फर्जी खबर फैलाने के लिए मॉडल-अभिनेत्री Poonam Pandey के खिलाफ कार्रवाई करे।

महाराष्ट्र विधान परिषद के एक स्वतंत्र सदस्य तांबे ने कहा, सुश्री पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि वे उन लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के स्टंट का सहारा लेते हैं।

सर्वाइकल कैंसर से उनकी मृत्यु की खबर समाचार चक्र में छाई रहने और सोशल मीडिया पर तीव्र बहस छिड़ने के एक दिन बाद – पीटीआई ने अपनी रिपोर्टिंग में कभी भी मृत्यु की पुष्टि नहीं की – 32 वर्षीय Poonam Pandey ने शनिवार को घोषणा की कि वह जीवित हैं, और बीमारी के बारे में “गंभीर जागरूकता” फैलाने के लिए फर्जी खबर प्रकाशित की गई थी।

एमएलसी तांबे ने एक बयान में कहा, “उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत या भ्रामक जानकारी दी या प्रकाशित की।”

यह भी पढ़ें: Fighter worldwide box office collection day 6: Hrithik Roshan’s film remains strong, earns ₹240.82 cr

श्री तांबे ने कहा, “सर्वाइकल कैंसर से एक प्रभावशाली व्यक्ति/मॉडल की मृत्यु की खबर बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का साधन नहीं हो सकती है। यह पूरा प्रकरण सर्वाइकल कैंसर की गंभीर प्रकृति को दूर करता है और ध्यान पूरी तरह से प्रभावित करने वाले की ओर आकर्षित करता है।”

उन्होंने कहा, अभिनेता ने जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से बचे लोगों के साथ मजाक किया।

Leave a comment