Sanya Malhotra On Working With Shah Rukh Khan In Jawan: ‘It Felt Surreal To…’ | Exclusive

Sanya Malhotra ​​अभी भी सुपरस्टार Shah Rukh Khan द्वारा अभिनीत अपनी फिल्म Jawan की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता का आनंद ले रही हैं। सान्या ने इरम नामक एक डॉक्टर की भूमिका निभाई, जो समाज को सही स्थिति में लाने के लिए Shah Rukh Khan की लड़कियों के गिरोह में शामिल हो जाती है। वह जिंदा बंदा जैसी फिल्म के कुछ गानों में Shah Rukh Khan के साथ भी हैं। जैसा कि फिल्म 28 January को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर प्रीमियर के लिए तैयार है, सान्या ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के बारे में न्यूज 18 शोशा से विशेष बात की।

Sanya Malhotra

How was it working with Shah Rukh Khan?

पूर्ण राजा, सभी दिलों के बादशाह के साथ स्क्रीन साझा करना अवास्तविक लगा। मेरा ध्यान हमेशा इस पर था कि मैं सुपरस्टार Shah Rukh Khan से क्या सीख सकता हूं। जब मुझे यह अवसर मिला, तो यह कुछ ऐसा था जिसके लिए मैं कभी मना नहीं कर सकता था क्योंकि मैं Shah Rukh Khan का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उसके साथ काम करना, उसके आस-पास रहना, उसे काम करते देखना – मैं सपने में भी इसके लिए मना क्यों करूंगा? मैंने बस उसका निरीक्षण किया। मैं देखूंगा कि वह किस तरह आचरण करता है और यकीन मानिए उसने हर बार मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। मुझे अब समझ आया कि लोग उनसे इतना प्यार क्यों करते हैं।’

⁠Did you perform your own action sequences? Any special prep?

दंगल के बाद मैं जो प्रशिक्षण ले रहा हूं, उससे मुझे वास्तव में जवान में अपने एक्शन दृश्यों की तैयारी में मदद मिली। हम बंदूक प्रशिक्षण से गुजरे और हमें सभी ट्रक दृश्यों के लिए पहले से तैयारी करनी पड़ी। यह बहुत सारी तैयारी थी लेकिन छोटी-छोटी बारीकियों को ठीक से समझना महत्वपूर्ण था। यह मेरी पहली अखिल भारतीय व्यावसायिक एक्शन फिल्म है और एटली सर ने वास्तव में मुझे उस बुलबुले से बाहर निकलने में मदद की जिसमें मैं था। एटली सर एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं।

⁠Women were seen in power positions in the film. How was it playing such a role?

भारतीय सिनेमा में, हम अक्सर महिलाओं के मुद्दों की वकालत करने वाले पुरुष नायकों पर केंद्रित सशक्त फिल्में देखते हैं। जवान इस सांचे को तोड़ता है. Shah Rukh Khan कई अन्य महिलाओं के अलावा पांच उग्र महिलाओं को एक साथ लाते हैं, उनकी ताकत, उनके दर्द को पहचानते हैं और वे एक साथ एक ऐसे मिशन पर निकलते हैं जो आपसे, मुझसे या किसी भी चीज़ से बड़ा है। सेट पर, Shah Rukh Khan हमेशा किसी महिला सह-कलाकार या तकनीशियन का स्वागत करने के लिए खड़े होते थे। उन्होंने हमारे साथ समान व्यवहार किया।’ यह सब इस बात से झलकता है कि वह किस तरह की फिल्में करते हैं और उनकी फिल्मों में महिलाओं को किस तरह चित्रित किया जाता है।

अभिनेत्री अगली बार मिसेज में दिखाई देंगी, जो मलयालम सुपरहिट द ग्रेट इंडियन किचन का हिंदी रूपांतरण है।

Also Read: ‘Merry Christmas’ box office Day 2: Vijay Sethupathi-Katrina Kaif’s film sees jump

Leave a comment